Tuesday, 28 October 2014

100 से ज्यादा ISIS आतंकियों को मौत के घाट उतारने वाली रिहाना की हत्या...ISIS आतंकियों ने सिर को किया धड़ से अलग.


महिला सैनिक रिहाना




आतंकी संगठन ISIS का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों ISIS के आतंकियों ने कई जगहों पर खूनखराबा किया है. अब खबर है कि ISIS के आतंकियों ने कुर्द की एक महिला सैनिक को मौत के घाट उतार दिया है. इस महिला सैनिक का नाम रिहाना है, और खबरों के मुताबिक इस निडर महिला फौजी ने 100 से ज्यादा ISIS आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था.
दरअसल, रिहाना की बहादुरी के किस्से इतने मशहूर होने लगे कि सोशल मीडिया तक पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई. पत्रकार पवन दुर्रानी ने रिहाना की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी जिसे हजारों लोगों ने री-ट्वीट भी किया. लेकिन यही बात रिहाना के लिए खतरनाक साबित हुई. उसकी तस्वीर देखने के बाद ISIS के आतंकियों ने रिहाना की तलाश शुरू कर दी और उसे अपने कब्जे में ले लिया. लेकिन अब खबर आई है कि ISIS के आतंकियों ने रिहाना की बड़ी ही निर्दयतापूर्ण तरीके से हत्या कर दी है. ISIS ने रिहाना के कटे हुए सिर के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिससे रिहाना की मौत की पुष्टि हुई है.


रिहाना कुर्द की सेना में महिला बटालियन में शामिल थी. रिहाना को सीरिया की सीमा पर तैनात किया गया था और इसी दौरान रिहाना ने ISIS के आतंकियों से जमकर लोहा लिया. रिहना ने करीब 100 से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट उतार कर अपनी बहादुरी का परिचय दिया था. रिहाना की मौत की खबर के बाद पूरे कुर्द में शोक की लहर दौड़ गई है. रिहाना की बहादुरी ने ना सिर्फ कुर्द बल्कि पूरे विश्व की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है. रिहाना को उनकी बहादुरी के लिए तहे दिल से सलाम.



Disqus Comments