About Me

header ads

Biggest Shocker Facebook deactivates Poonam Pandey's account

फेसबुक ने डीएक्टिवेट किया पूनम पांडे का अकाउंट, पूछ रही शुरू कैसे करूं


मुंबई. कंट्रोवर्सी के लिए मशहूर मॉडल पूनम पांडे एक दफा फिर से सुर्खियों में है। बुधवार को फेसबुक ने पूनम पांडे के ऑफीशियल अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है। इससे पहले भी पूनम पांडे का ट्विटर अकाउंट न्यूड फोटो अपलोड करने के चलते बंद कर दिया गया था।
पूनम पांडे ने अपना फेसबुक अकाउंट डीएक्टिवेट होने पर ट्विटर का सहारा लिया और ट्वीट किया- मैं वास्तव में अपने ऑफीशियली फेसबुक अकाउंट के डीएक्टिवेट होने से बेहद दु:खी हूं। इस अकाउंट पर मेरे 21 लाख से भी ज्यादा फैन थे। कोई मुझे बताए कि मैं इसे वापस कैसे शुरू करूं।
बताते चलें कि फेसबुक तभी किसी अकाउंट को डीएक्टिवेट करता है, जबकि कोई पर्टिकुलर प्रोफाइल फेक नेम से बनी हो या फिर अंडर एज, बहुत सारे ग्रुप ज्वाइन करने, कई सारे ग्रुप को मैसेज पोस्ट करने, कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने, एप्प का विज्ञापन करने, उत्पाद की मार्केटिंग करने या फिर अश्लील कटेंट पोस्ट करने के चलते भी अकाउंट डीएक्टिवेट किया जा सकता है। ऐसे में आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि पूनम का अकाउंट क्यों डीएक्टिवेट किया गया होगा।
जो पाठक फेसबुक या ट्विटर पर नहीं हैं उन्हें बता दें कि पूनम पांडे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सेंसेशन क्रियेट करने के लिए मशहूर हैं। इससे पूर्व भी उनके अकाउंट पर न्यूड फोटोग्राफ्स अपलोड़ करने के चलते पाबंदी लग चुकी है। बाद में ट्विटर ने न्यूड फोटो हटाने के बाद ही पूनम के अकाउंट को एक्टिवेट किया था।




Post a Comment

0 Comments